सुशांत सिंह की अंतिम फिल्म दिल बेचारा ने फिर से रिकॉर्ड बनाया, सबसे ज्यादा IMDB रेटेड फिल्म बन गई

सुशांत सिंह राजपूत की हाल की फिल्म दिल बेचारा को लोगों से बहुत प्यार मिला है। शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। सुशांत के प्रशंसकों ने उनकी फिल्म को सबसे ज्यादा IMDB रेटेड फिल्म बनाया है। फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर इसकी रेटिंग 10 में से 10 हो गई थी।  इस कहानी की रेटिंग लेखन के समय 9.8 है और इसे 49,000 से अधिक लोगों द्वारा रेट किया गया है।

सुशांत सिंह की अंतिम फिल्म दिल बेचारा ने फिर से रिकॉर्ड बनाया, सबसे ज्यादा IMDB रेटेड फिल्म बन गई

यह रिकॉर्ड पहले 1994 की हॉलीवुड फिल्म The Shawshank Redemption के नाम था। उनकी  फिल्म रेटिंग 10 में से 9.3 है।

 सबसे ज्यादा लाइक के साथ ट्रेलर के भी सबसे ज्यादा व्यूज है। इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर है।  हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम्स और एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया और दिल बेचारा पहले नंबर पर है।  ट्रेलर के रिलीज़ होने के 21 घंटे के भीतर, ट्रेलर को 5.5 मिलियन लोगों ने पसंद किया।

 दिल बेचार का नाम पहले किजी और मणि के रूप में रखा गया था लेकिन 2019 में फिल्म का नाम बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया।  फिल्म में सुशांत मणि और संजना किजी हैं। सुशांत सिंह द्वारा 14 जून को आत्महत्या करने के बाद फिल्म बहुत खास हो गई है। लोगों के साथ-साथ सेलेब्स ने भी फिल्म को काफी प्यार दिया। सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म के साथ अपना निर्देशन किया है।  यह मुख्य अभिनेत्री संजना सांघी की पहली फिल्म भी है।  फिल्म में सैफ अली खान की विशेष उपस्थिति है।

Previous Post Next Post