सुशांत सिंह राजपूत के लिए YouTuber PewDiePie की वीडियो ने दिल जीत लिया, प्रशंसकों ने कहा कि 'हम अब आपका अधिक सम्मान करते हैं

लोकप्रिय स्वीडिश YouTuber PewDiePie ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो साझा करने के बाद इंटरनेट का रिकॉर्ड तोड़ दिया। प्रशंसकों ने कहा कि YouTube पर सबसे बड़े नाम ने अपनी संवेदना व्यक्त की और दिल बेखर अभिनेता के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में बात की।

सुशांत सिंह राजपूत के लिए YouTuber PewDiePie की  वीडियो ने दिल जीत लिया, प्रशंसकों ने कहा कि 'हम अब आपका अधिक सम्मान करते हैं

YouTube सनसनी ने स्वीकार किया कि वह सुशांत को नहीं जानता था, लेकिन उसने बताया कि उसने उसके बारे में बहुत सुना है और अपने अनुयायियों को उसके जीवन के बारे में बताने का फैसला किया है।  PewDiePie ने उन्हें 'स्मार्ट दोस्त' कहा और वीडियो में उनके और सुशांत के जीवन से समानताएं साझा कीं।  कुछ ही समय में, 24 मिनट लंबा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने प्यार और सम्मान की बौछार की।  सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों को समझा गया कि YouTube पर सबसे बड़े नाम ने अपनी संवेदना व्यक्त की और दिल बेखर अभिनेता के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में बात की।

वीडियो में PewDiePie ने बताया कि कैसे उसने अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए सुशांत की तरह इंजीनियरिंग छोड़ दी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात की, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनय किया और एवेंस 2016 में अभिनेता के भाषण, एसजेएमएसओएम, आईआईटी बॉम्बे का संदर्भ दिया।

अपने वीडियो को समाप्त करते हुए, PewDiePie ने सुशांत को अपनी सोच के लिए प्रेरित किया और कहा, "वह इतना अच्छा दोस्त है, इतना स्मार्ट लड़का, इतना अच्छा संदेश और साथ ही मैं पूरी ईमानदारी से सिर्फ इस तरह की त्रासदी में विश्वास करता हूं। यह वास्तव में आपको सोचने के लिए दुखी करता है।"  इतनी कम उम्र में उनका निधन हो गया। ”  उन्होंने कहा, "पुलिस कहती है कि वह आत्महत्या से मर गई, लेकिन कम से कम व्यक्तिगत रूप से कि कोई इस क्षण में रहता है..मुझे आत्महत्या करने से कोई मतलब नहीं हो सकता है और इस पूरे विवाद और सिद्धांतों के बारे में है कि क्या उसने वास्तव में आत्महत्या की है या क्या हुआ है।  मैं उसमें प्रवेश नहीं करना चाहता, लेकिन यह चाहता हूं कि उसके लिए केवल एक वीडियो होना चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक शांत दोस्त है और मैं अपने दर्शकों के साथ साझा करना चाहता हूं। "

PewDiePie ने यह भी दावा किया, यह सिर्फ उसका यह कथन है कि उसने पल में जीने के बारे में ... जाहिर है कि यह कुछ साल पहले था, लेकिन यह सिर्फ आप आत्महत्या नहीं करेंगे यदि आपके पास यह मानसिकता थी ... मुझे विश्वास नहीं होता कि  फिर भी मैं फिर से इसमें शामिल नहीं होना चाहता .... रेस्ट इन पीस सुशांत .. मैं आपसे मिलना पसंद करूंगा .. एक भयानक दोस्त की तरह और आपको धन्यवाद।

वीडियो यूट्यूब पर सामने आते ही फैंस ने PewDiePie की तारीफों के साथ इंटरनेट पर बाढ़ ला दी।  
Previous Post Next Post